jio sim से free ipl कैसे देखें

Author: in November 07, 2022

jio sim se free ipl kaise dekhe 2020 live : दोस्तों अगर आपके पास jio sim Card है और आप Free IPL match देखना चाहते हैं । तो में आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी ले कर आये हैं आज में jio sim me Free Ipl kaise dekhe के तरीके ले कर हाजिर हूं । 


दोस्तों अगर आप Ipl 2021 बचा हुआ मैच अगर आपने smartphone में बिल्कुल फ्री  देखना चाहते है । तो आप इस पोस्ट के साथ बने रहें । 

Jio sim  Me IPL Kaise Dekhe

अगर आप जिओ सिम से Free IPL match देखना चाहते हैं । तो आप बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं लेकिन कुछ शर्ते है जो आपको फ़ॉलो करना हैं और वेसे तो आज के समय कुछ चीज फ्री में नहीं हैं और लोग फ्री पर खास ध्यान देता हैं । में उन लोगों कहना चाहता हूं जो चीज फ्री होता है उसमें आपको कुछ न कुछ नुकसान जरूर होता हैं । आज में 2 ऐसे तरीके बताने जा रहा हूं जसमे आप IPL Live Free में देख सकते है । इनमें से जो आपको अच्छा लगे इस्तेमाल कर सकते है। 

hotstar par free me ipl kaise dekhe 

यदि आप फ्री में hotstar पर आईपीएल मैच देखना चाहते हैं । तो आपको Rs 499 इस 666 का recharge करना पड़ेगा । Best 10 App IPL free Live streaming


499 रुपए प्लान में आपको 3 GB रोज , 100 sms रोज unlimited calling , 28 दिनों के लिए दिया जाता हैं और साथी में Disney+ Hotstar pack फ्री में दिया जाता है जो कि एक साल की होती हैं । और यही सिर्फ  Disney+ Hotstar subscription की बात करें तो आपको 499 रुपय देना होता है । और इसके साथ आपको कुछ नहीं दिया जाता हैं । हालांकि 499 28 दिनों के लिए बहुत कम होता हैं फिर भी आपको बहुत फायदे होते हैं । Thop TV download kaise kare 


ओर अगर में 666 प्लान की बात करे तो इसमे आपको 56 दिनों के लिए unlimited calling , 2 gb data par day , 100 sms हर रोज + Disney+ Hotstar का  subscription  जो एक साल का दिया जाता हैं । 


दोस्तो अब में बात करता हूँ free IPL देखने की तरीके इसमे आपको रिक्स लेना पड़ेगा । और आपको ये बिल्कुल नहीं करने को बोलूंगा । क्योंकि ये thard party app होता हैं  । हालांकि इस app की मदद से बहुत से लोग free IPl देखते हैं लेकिन ये सुरक्षित के मामले में बिल्कुल नहीं हैं । ओर आप इस एप्प में किसी भी सिम से Live IPL देख सकते हैं । 

Free me IPL kaise dekhe 

फ्री में आईपीएल कैसे देखें और free me IPl dekhne wala app के बारे में already बता चुका हूं जो आप नीचे दिए लिंक से app को डाऊनलोड करके फ्री में आईपीएल के मज़ा ले सकते हैं । इसमें आपको एक भी पैसे देने की जरूरत नहीं पड़ेगा । 

Free me IPL dekhne wala App 

Disclaimer:


 दोस्तों आज के इस आर्टिकल मे आपने जाना की Jio sim se free IPl kaise dekhe के बारे में हालांकि में तो यह नहीं कह सकता हूँ कि ये बिल्कुल फ्री में देखा लेकिन Disney+ Hotstar subscription  plan से बेहतर हैं । इसमे आपको एक महीने तक कॉलिंग ,डेटा , sms यानिकी सब कुछ फ्री में दिया गया हैं और इसके साथ मुक्त में ipl मैच देखने का ऑप्शन दिया गया हैं । 



Related Articles :-