Thop Tv Download कैसे करें | थोप टीवी ऐप कैसे डाउनलोड करें

Author: in November 07, 2022

 दोस्तों अगर आप IPL मैच देखने मे interest रखते है और आप Thop Tv की तलाश कर रहे है तो आज आपको Thop Tv download kaise kare ओर इस एप्प के जरिए फ्री में आईपीएल कैसे देखे सब कुछ इस पोस्ट में मिलने वाला हैं । 


IPL free में देखने का तरीका

हम सभी को पता ही IPL मैच देखने का कई सारे अप्प महजूद है लेकिन सभी अप्प आपको free me IPL मैच देखने का ऑप्शन नहीं देता है और कुछ ऐसे अप्प है । जो Free IPL live streaming करने का मौका देता है जिसमे सबसे पहला नंबर आता है Thop Tv यह बहुत ही कमाल का अप्प है इसमे आप बिना रुके IPL का मज़ा ले सकते है । हालांकि ये अप्प आपको play store पर महजूद नहीं है लेकिन इस Thop Tv download करना बहुत आसान है । अगर आप डारेक्ट google पर Thop Tv download kaise kare अगर आप सर्च करते है तो आपको बहुत सी वेबसाइट मिल जाता है जिसकी मदद से Thop Tv app को डाऊनलोड कर सकते हैं लेकिन आज में आपको Thop Tv latest version download करने का तरीका शेयर करने जा रहा हूँ । 

101% free ipl match dekhne wala app 2021

Thop TV क्या हैं

Thop TV क्या हैं सब जनता है यह एक प्रकार का TV channels है जिसमे आप सभी तरह की video , जैसे कि movie , TV sho , live news ,  ओर इसके साथ- साथ IPL match भी देखने का मौका देता हैं । 


Thop TV App आप mobile , computer , OS device में download करके बहुत आसानी से चला सकते हैं । ओर Thop TV एक free platform है यहाँ से आप सभी वीडियो मैच आप बिलकुल फ्री में देख सकते हैं । इसके कारण Thop TV इतना पॉपुलर हो गया जिसे download करने की संख्या लाखो में महजूद हैं और आप भी Thop TV download करने की तलाश कर रहें । तो चलिए बिना समय गबाये थोप टीवी ऐप कैसे डाउनलोड करें के बारे में जानते है ।

थोप टीवी ऐप कैसे डाउनलोड करें 

हमने आपको पहले भी बताया है Thop TV download करना बहुत आसान हैं यह अप्प आपको play store पर नहीं मिलेगा । इसलिए अगर आप Thop TV download करने की सोच रहे है तो आपको APK file में download करना होगा । 

Thop TV download Link

Step : 1 सबसे पहले Google पर जाए और Thop TV सर्च करें और जो सबसे पहले लिंक आपके सामने आता है उस पर क्लिक करें । या फिर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके download कर सकते हैं । 

Step : 2 first लिंक पर क्लिक करने के बाद Thop TV download करने मे ऑप्शन आपके सामने आ जाता है जिस पर क्लिक करने के बाद Thop TV install कर सकते हैं । 


( Note ) : ध्यान रहे Thop TV app google policy के खिलाफ हैं इसीलिए ये अप्प आपको google paly store पर देखने को नहीं मिलता है ओर play store पर जितनी सारी aap है आप बेझिझक download install कर सकते है लेकिन Apk files वाला अप्प third party app होती है में आपको ये सलाह तो नहीं दूंगा की आप Apk file से App डाऊनलोड करें।  अगर आप चाहे तो इसे डाऊनलोड कर सकते हैं 

Thop TV Install कैसे करें

हम सभी को पता है play store से कोई भी अप्प डाऊनलोड करने के बाद आपने आप हमारे फोन में वो app install हो जाता है लेकिन Apk फ़ाइल से डाऊनलोड करने पर आपको कुछ से settings की परमिशन होता है इसका सीधा जिम्मेदार आपके ऊपर हैं अगर कुछ भी problem आता है तो इनका जिम्मेदार आप खुद होंगे । 


Step : 1 Thop Tv Download होने के बाद my file में जा कर Download सेक्शन में जा कर इसे install करना होता हैं । 

Step :2 अब आपके सामने एक setting open होता है जिसमे आपको Unknown Source ऑप्शन को इनेबल करने बोला जाता है बिना ON किये इस एप्प को यूज़ नही कर सकते है। 

Step : 3 जब आपका सेटिंग इनेबल हो जाता है तो बड़े आराम से Thop Tv को चला पाएंगे । 


Thop Tv पर लाइव मैच कैसे देखें

Thop Tv पर IPL match देखना बहुत आसान है । बस आपको download करना है उसके बाद आपने फोन में install करना है और फिर 

Step: 1 सबसे पहले Thop Tv ओपन करें ।


Step :2 अब आपके सामने Thop Tv के home page पर बहुत सारे live TV ओर Live मैच दिखाई देगा । ओर अभी कोन से मैच चल रहा हैं वो भी आपके सामने दिखाई देगा आपको उस क्लिक करना हैं । 


Step : 3 जैसे ही आप live Match पर क्लिक करते है आपका मैच सुरु हो जाता हैं ओर आप आसानी से देख सकते हैं । 

थोप टीवी के फ़ीचर क्या हैं

अगर में Thop Tv की fethur की बात करे तो सबसे पहला नाम आता है यह बिल्कुल फ्री हैं । ओर इसका यूजर इंटरफेस बहुत आसान है । 


Thop Tv पर आप 3000 channel से भी ज्यादा चैंनल का वीडियो देख सकते है और इसमे आपको 5000 तक कि रेडियो चैनल भी देखने को मिलता है ।  


Thop Tv पर आप live cricket match जैसे कि IPL,  वर्ल्ड कप इत्यादि ओर  थोप टीवी में आप किसी भी मूवी, वेब सीरीज, एपिसोड, टीवी शो इत्यादि को डाउनलोड भी कर सकते हैं।


तो दोस्तों हमने आपको Thop Tv Download कैसे करें के तरीकों के बारे में बता दिया और free IPL kaise dekhe के बारे में आपने जान लिया होगा उम्मीद करता हूं यह पोस्ट आपको बहुत ज्यादा पसन्द आया होगा तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि उन तक भी पहुच सकते Thop Tv Download कैसे किया जाता हैं ।



Related Articles :-