India versus England ka Live Match Kaise dekhe

Author: in September 20, 2021

 India vs England 2021 Live Streaming: अगर आप मैच देखना बहुत पसंद करते हैं और आपको नहीं पता इंडिया और इंग्लैंड का मैच फ्री में कैसे देखें  तो आप इस पोस्ट के साथ बने रहें आज में एक ऐसी अप्प के बारे में बताने जा रहा हूँ जहा से आप India vs England Live match देख सकते हैं । पिछले पोस्ट में हमने बताया था 10 App ऐसे के बारे में जहा से IPL match free live देखें सकते है । 


हम सभी को पता हैं इंडिया और इंग्लैंड टेस्ट मैच चालू हो चुका हैं और आप सभी लोग में से कुछ  Disney+Hotstar subscription भी लिया होगा और कुछ आईपीएल फ्री में कैसे देखें उसके बारे में जानना चाहते हैं अगर आप भी फ्री Match Dekhne Wala App की तलाश कर रहे है तो आप इस पोस्ट को ध्यान से पढ़े । jio phone me IPL kaise dekhe

फ्री में Live IPL देखने वाला Apps

IPL का session किसी तेहयार से कम नहीं हैं । जैसे ही IPL का मैच सुरु होता है सभी लोग धूम मचा देती हैं । कोई TV के पैसा तो कोई Mobile के पास सब लोग चिपक कर बैठ जाते है । लेकिन जब से Disney+Hotstar ने free में मैच दिखाना बंद किया है तब से सभी लोगो को बहुत दिक्कत आने लगा हैं । 

101% real App free Ipl match dekhne wala App

लेकिन आज आपका भाई आपके लिए लेकर आया है Cricket Dekhne wala apps जो बिल्कुल फ्री हैं । में आपको दावे के साथ कह रहा हू आपको जो अप्प के बारे में बताने जा रहा हूं उसमे आप full HD के साथ फ्री आईपीएल के मज़ा ले सकते हैं । 

आईपीएल फ्री में कैसे देखें

आज में आपको 2 app के बारे में बताने जा रहा जिससे आप free me IPL का मैच देख सकते हैं। 

  Free IPL Live RTS TV  App 

इस अप्प का नाम आरटीएस TV है जो अभी के टाइम में बिल्कुल फ्री में IPL मैच देखने का सेवा कर रहा इस app को download लिंक आपको निचे मिल जाएगा । 

            RTS TV download 

HD Streamz 

अब जो में दूसरा अप्प की बात करने जा रहा हूँ इसमे आप 101% फ्री में आईपीएल मैच देख पाएंगे ओर इस app की खास बात यह है कि video quality कम ज्यादा कर सकते हैं इसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा । 

          HD Streamz app download 

दोस्तों यहीं दो app है जिसकी मदद से आप free IPL का मज़ा ले सकते है वेसे तो बहुत सारे अप्प है जिससे आप free me ipl match देख सकते हैं लेकिन ये जो 2 app है इसमे आप बिना रुकावट के मैच देख सकते हैं । 


उम्मीद करता हूँ Free में IPL Live कैसे देखें ? ओर कोन सी App है के बारे में आपको पता चल गया होगा यदि आज का पोस्ट आपको पसन्द आया होगा तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करें । 

फ्री आईपीएल 2020 free App Match Dekhne Wala App Cricket Dekhne wala apps Free IPL Live TV app आईपीएल फ्री में कैसे देखें फ्री में देखने वाला एप्स मैच देखने वाला ऐप्स डाउनलोड फ्री लाइव क्रिकेट टीवी आईपीएल लाइव टीवी चैनल IPL 2020 starting date Which date start IPL 2021?







Related Articles :-