ladki se baat karne wala app| रात में लड़कियों से बात करने वाला ऐप

Author: in September 28, 2023

लड़की से बात करने वाला App – Hello Friends अगर आप बहुत दिनों से लड़कियों से बात करने या ऑनलाइन चैट करने वाला App सर्च कर रहे हैं तो आज आपकी तलाश खत्म हो सकती है। अगर आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ते हैं तो आप जान सकेंगे लड़की से बात करने वाला App कौन सा है और कैसे हम लड़की से बात कर सकते हैं ऐप से?

आप तो जानते होंगे एंड्राइड में आपको Google Play Store मिल जाता है जिससे आपको बहुत सारे App देखने को मिलते हैं लेकिन इतने Apps में कौन सा बेस्ट App है लड़की से बात करने के लिए।

दोस्तों आजकल ऐसे भी App है जिससे आप अनजान लड़कियों से Video Chat कर सकते हैं। कैसे आप लड़की से बात करने वाला App  को डाउनलोड कर सकते हैं? मैं आपको इस पोस्ट में इन सभी Apps से रिलेटेड बहुत ही Important बातें बताने वाला हूं तो आप इस पोस्ट को बड़े ही ध्यान से पढ़िए ।

लड़कियों से बात करने वाला App डाउनलोड 

Friends मैं आपको बेस्ट App के बारे में बताता हूं। इस App का नाम है Bigo Live जिससे आप अनजान लड़कियों से लाइव स्ट्रीम, लाइव वीडियो और लाइव चैट कर सकते हैं। फ्रेंड आपको यह ऐप प्ले स्टोर पर फ्री में मिल जाएगा जहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं।

Bigo Live डाउनलोड करने से पहले मैं आपको इस App के बारे में थोड़ी जानकारी देता हूं जिससे आप बहुत ही आसानी से और बहुत ही जल्दी लड़कियों से बात कर पाएंगे और एक ही साथ बहुत सारी लड़कियों से दोस्ती कर पाएंगे।

Bigo Live App के फायदे 



1. Bigo Live इस ऐप की सबसे अच्छी बात यह है इसमें आपको सबसे ज्यादा इंडियन लड़कियां मिलेंगी और आप हिंदी में भी अनजान लड़कियों से आसानी से बात कर सकते हैं। 

2. इस Apps से आप वीडियो कॉलिंग भी बात कर सकते हैं मतलब यह है फेस टू फेस आप एक दूसरे को चैटिंग करने के साथ देख भी सकते हैं।

3. Bigo live app से आप लड़की से डायरेक्ट Voice Calling में भी बात कर सकते हैं जिससे आपको बार-बार टाइप करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी और आप उसकी आवाज भी सुन सकते हैं।

4. मुझे इस App में सबसे अच्छी बात यह लगी कि आपको इस App को Use करने के लिए एक भी पैसा देना नहीं होगा मतलब यह App बिल्कुल Free है। इसे Use करने के लिए केवल आपको एक Smartphone और इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत पड़ेगी।

5. जब भी आप इस App को Open करेंगे तो आपको इसमें Live होने का ऑप्शन मिलेगा और लाइव पे Click करने के बाद आप देख पाएंगे कौन सी लड़की ऑनलाइन है और कहां-कहां बातें चल रही हैं। आप उनकी बातों को चाहे तो सुन भी सकते हैं और जिस से भी आपको बात करनी हो आप उनसे चैट करके अपनी बात को शुरू कर सकते हैं और फिर वीडियो कॉल भी कर सकते हैं।

6. मुझे इस App में एक फीचर और अच्छा लगा जिसमें आप अपनी लोकेशन में ऑनलाइन लड़कियों से बात कर सकते हैं जिससे अगर आपके बीच अच्छी बातें होने लगी तो आप उस लड़की को डेट के लिए भी इनवाइट कर सकते हैं और उसे अपनी गर्लफ्रेंड भी बना सकते हैं क्योंकि वह आपके शहर की होगी इसलिए आप उसे बहुत ही आसानी से मिल सकते हैं।

7. Bigo Live App की मदद से आप चाहे तो बहुत सारे लोगों से दोस्ती कर सकते हैं और एक बड़ी कम्युनिटी बना सकते हैं।

8. Bigo Live App में आपको बहुत सारी खूबसूरत लड़कियां मिल जाएंगी जो आपके लोकेशन के अलावा पूरे भारत देश में आप जहां भी चाहे जिस भी लड़की से चाहे आप बात कर सकते हैं और अपने दोस्ती को बढ़ा सकते हैं।

9. यदि आप कोई सुंदर सी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो मेरी आपको यही सलाह रहेगी एक बार आप Bigo Live App जरूर डाउनलोड करें और यहां पर बहुत सारी सुंदर और अच्छी लड़कियां मिलेंगी जिनको आप इंप्रेस कर के अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

10. Bigo Live App आपको यहां पर अपने वीडियो बनाकर अपलोड करने का भी मौका देता है जहां से आप अपने वीडियो को अपलोड कर बहुत सारे फैन फॉलोइंग बढ़ा सकते हैं। बहुत सारी लड़कियां आपकी फैन फॉलोइंग में शामिल हो सकती हैं। अगर आप अच्छा वीडियो बनाकर अपलोड करने लगे तो बहुत सारी लड़कियां आपसे खुद वीडियो कॉलिंग बात करने के लिए इनवाइट करेगी।

Bigo Live में अकाउंट कैसे बनाएं-

इस Bigo Live App को डाउनलोड करने के बाद आप जब इसे ओपन करेंगे तो आपको दो ऑप्शन मिल जाएगा आप इसे अपने फेसबुक आईडी से कनेक्ट कर सकते हैं या फिर आप अपने मोबाइल नंबर से रजिस्टर करके अकाउंट क्रिएट कर सकते हैं। जब एक बार आपका अकाउंट क्रिएट हो जाए तो आप बहुत ही आसानी से यूज कर सकते हैं लेकिन ध्यान रहे इसे यूज करने के लिए आपके मोबाइल में इंटरनेट होना जरूरी है।

Bigo Live को डाउनलोड कैसे करें-

Friends अगर आपको Bigo Live App डाउनलोड करना है तो आपके मोबाइल फोन में Google Play Store जरूर होगा आप Google Play Store पर जाये और वहां पर Bigo Live सर्च करें और फिर Bigo Live App को इंस्टॉल कर ले।

             App डाऊनलोड लिंक 

Friends अगर आप चाहे तो मेरे नीचे दिए गए लिंक से आप बहुत ही आसानी से Bigo Live App को डाउनलोड कर सकते हैं यह लिंक मैं आपको दे रहा हूं जिससे आपको इस App को डाउनलोड करने में कोई भी दिक्कत ना आए और आप बिना सर्च करे इस लिंक के द्वारा Bigo Live App को डाउनलोड कर सके।

Also Read 

अगर आप एक लड़का है और आप लडक़ी के आवाज में बात करना चाहते हैं ये पोस्ट जरूर पढ़ें ( लड़की के आवाज में बात करने वाला app )

आपकी और दोस्तों – 

तो Friends मैंने आपको लड़कियों से बात करने वाला App के विषय में पूरी जानकारी दे दिया है अब आप इस Bigo Live App को अपने मोबाइल में डाउनलोड करके खूबसूरत और अनजान लड़कियों से वीडियो कॉलिंग या चैटिंग कर सकते हैं और दोस्ती बढ़ा सकते हैं।

आशा करता हूं आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो, तो आप इसे Please Like करें और Coment करके अपने कॉलिंग एक्सपीरियंस को जरूर शेयर करें आप इसे अपने दोस्तों को शेयर करें और वीडियो कॉलिंग को इंजॉय करें।



Related Articles :-