ladki se baat karne wala apps | लड़कियों से फ्री में बात करने वाला एप कौन सा है?

Author: in September 28, 2023

ladki se baat karne wala apps : नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमारे एक और नया की पोस्ट में दोस्तों आज में आप सभी को एक बहुत ही कमाल की ladki se baat karne wala apps के बारे में बताने वाला हुं । जिसमे आप सभी लोगों बहुत सारे लड़कियों से फ्री में बाते कर सकते है यहां तक की उस लङकी से दोस्ती भी बना सकते है और बाद में मिल भी सकते हैं । 


दोस्तों अगर आप भी लड़कियों से बात करना चाहते हो , लड़कियों को अपनी गर्ल फ्रेंड बनाना चाहते हो , और हां तो आज की इस पोस्ट में आपका भाई आपके लिए एक ऐसी न्यू application लेकर आए है । जहां पर दोस्तों लड़कियो की भंवार है और आप लोगो जितना चाहो उतना बाते फ्री में कर सकते है । और अपनी गर्ल फ्रेंड बना सकते हो , दोस्ती कर सकते हो , और लड़कियों से बहुत सारी मस्ती कर सकते ही । 

दोस्तों यहां पर आप सिर्फ एक मिनट के अंदर किसी भी लङकी को पटा सकते हो अगर आप अभी तक सिंगल लौंडे हो और आपसे एक भी लड़की नहीं पटती है तो आज आपके भाई ऐसे ladki se baat karne wala apps खोज कर लाया है जो आपको गर्ल फ्रेंड बनाने की मदद करेगी । 

ladki se baat karne wala apps | लड़की से बात करने वाला ऐप्स

तो दोस्तों इस पोस्ट में ना भाई में आपको एक ऐसी फ्री वेबसाइट या ऐप के बारे में बताने वाला हुं । जहां पर आप भाई इंडिया की लड़कियो के साथ वीडियो कॉल पर बात कर सकते हो वो भी बिल्कुल फ्री में । 

तो भाई अगर आप सिंगल हो और आपके पास एक भी गर्ल फ्रेंड नहीं है और आप घर में बैठे - बैठे बोर हो रहे हों तो आप हमारे साथ बने रहे आज में आपको अनजान लड़कियों से बात करने वाला ऐप्स के बारे मे आपके साथ शेयर करने रहा हुं । 

( Note) ladki se baat karne wala apps अपने फोन में install करने से पहले ये जान ले किसी भी अनजान लड़की से बात करने से पहले आपने बारे में सोच ले आज कल बहुत ज्यादा फ्रॉड का शिकार हो रहे है ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं इस बात को ध्यान में रख कर ही किसी भी लङकी से ओपन में बात करें । 

1.Hot Indian girls ( ऑनलाइन लड़कियों से बात करने वाला ऐप) 

Hot Indian girls video chat: दोस्तों यह application india में धूम मचा रही हैं और ये ऐप की मदद से किसी भी लङकी से वीडियो कॉल पर बात कर सकतें है और हां इस ऐप को आप Google pay store से सीधे download कर सकते हैं। और इस ऐप की सबसे खास बात ये है की इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको एक भी पैसे देने की जरूरत नहीं है यह ऐप बिल्कुल फ्री हैं । 


लङकी से बात करने वाला ऐप : जब आप आपने मोबाइल में install कर लेते है और ओपन करते है तो कुछ इस प्रकार दिखाई देता है । Male and female यदि आप किसी लड़की से बात करना चाहते है तो आपको फ्रमेल पर क्लिक करना है । 


अब आपके समाने कुछ ads दिखाई देते है आपको ads को पूरा देखना है उसके बाद start video call के ऑप्शन पर क्लिक करते ही कुछ second में आपका कॉल किसी लड़की से कनेक्ट हो जाएगा । 


2.Chamet - ( Ladkiyo Se Baat Karne Ka Apps)

अगर में दुनिया की सबसे बेहतरीन अनजान लड़कियों से बात करने वाला ऐप्स की बात करे तो chamet app सबसे अच्छा और सिम्पल है लड़की से बात करने का यहां आपको हर बार एक नया लङकी आते है आपसे बात करने के लिए इनमे से जो पसंद आते है । उससे कांटेक्ट करके अपनी GF बना सकते है । 


हालांकि इस ऐप को download करने के लिए आपको 75 MB देने होगे उसके बाद आपको एक भी पैसे नहीं देने होगा बस आपको सिर्फ़ जो लड़की पसंद आता है उस पर टच करना होगा उसके बाद आपका कॉल उस लङकी के पास लग जाएगा ।

3 . Sexy indian girls video chat

सेक्सी इंडिया गर्ल्स वीडियो चैट के नाम से ही आपको पता चल गया होगा यहां जो भी लड़की आपको मिलेगी सब इंडियन ही होगा अगर आप इण्डिया की लड़की से बात करना पसंद करते है तो यह ऐप आपके लिए एकदम परफेक्ट है । 

जब आप इस ऐप पर पहली बार आते हो तो आपको एक account create करना होता है इसके लिए account create पर क्लिक करे और अपनी भाषा चुनें । 

अब आपके समाने कुछ इस की इंटरफेस दिखाई देगा यानिकी आपको सभी लड़कियों को image शो होंगे इनमे से आपको लड़कियां अच्छा लगती है उस क्लिक करके call कर सकतें हैं । 

4. Tinder – Dating App

अगर में तीसरी अनजान लड़कियों से बात करने वाला ऐप की बात किए जाए तो Tinder एक बढ़िया लड़कियों से वीडियो कॉलिंग बात करने का ऐप हैं यहां पर लड़कियां 24 घंटे ऑनलाइन रहती है और आप जितनी मर्जी उससे बाते कर सकते है । 

इस application की खास बात ये है की ये ऐप लोगो द्वारा सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला ऐप से इसकी डॉनलोड 50M+ और रेटिंग 4.0 की तो आप सोच सकते है यह कितना खतरनाक ऐप हैं। 


5. Bigo Live – लड़की से बात करने वाला ऐप्स

ये एक बहुत पुरानी ऐप है जहां पर आपको unlimited लड़कियों से बात करने की फैसिलिटी मिलता है इतना ही नहीं Bigo Live app पर आपको दुनिया के सभी देशों की लड़की इस प्लेटफार्म पर मिल जाएगा । 

इस ऐप के जरिए आप पैसे को भी कमा सकते है जब आप इस ऐप को लोगो के साथ शेयर कराते है यानि की जब आप इस ऐप को आपने दोस्तों के फोन में install कराते है तो आपको कुछ पैसे दिए जाते है जिसे आप बाद में आपने बैंक एकाउंट में भेज सकते है । 

6. Tumile – Ladki Se Baat Karne Wala Apps

Tumile एक अच्छी ऐप है जहां पर एक से एक लङकी को विडियो कॉल पर बात सकते है Tumile ऐप की खास बात की किए जाए तो 100M+ download लोगों ने किया है इससे अच्छा बात क्या हो सकता है इस ऐप को कुछ टाइम के लिए में भी यूज किया था । जो हमे बहुत पसंद आए थे अगर आप भी लङकी से बात करने की सोच रहे है तो आप इस ऐप को एक बार जरूर ट्राय करें ।


7. Aisle app 

दोस्तों अगर में Aisle app की बात करे तो यह पूरी तरह से इंडियन ऐप है जो की हाली में लॉन्च हुआ था । इसमें आप देशी गर्ल , एंड शहर की लड़की से बात कर सकते है और आपनी GF बना सकते है । 


और ये ऐप लड़का लड़की दोनो के लिए है अगर कोई लड़की चाहे तो लड़का से बात कर सकता है और लड़का लड़की से बात करना चाहे तो वो भी कर सकते है । 

8. Happn app

लड़कियों से बात करने के लिए Happn app सबसे बेहतरीन एप्स है इस ऐप के माध्यम से कोई भी लड़की लड़का या लड़का लड़की से वीडियो कॉलिंग कर सकता है और यदि आप सिर्फ chatting करना चाहते है तो चैटिंग भी कर सकते हैं । 


ladki se baat karne wala apps 2023

दोस्तों यहां पर हम जो भी ऐप के बारे में बताया है वो सभी 2022 की सबसे बेस्ट ऐप है जहां पर आप किसी भी लङकी से ऑनलाइन बाते कर सकते है । उम्मीद करता हूं लड़कियों से फ्री में बात करने वाला एप कौन सा है? इसके बारे में आप जान चुका होगा । 

ऑनलाइन लड़कियों से बात करने वाला ऐप

लड़कियों से वीडियो कॉलिंग बात करने का ऐप

लड़कियों से फ्री में बात करने वाला ऐप

लड़कियों से बात करने वाला ऐप्स नंबर

अनजान लड़कियों से बात करने वाला ऐप्स

फ्री गर्ल वीडियो कॉल एप्प डाउनलोड




Related Articles :-