नंबर बदलकर कॉल कैसे करें | number change karke call kaise kare

Author: in February 09, 2024

 दोस्तों पिछले आर्टिकल में हमनें जाना कि लड़की के आवाज में बात करें आज में आपको बताने वाला हूँ की नंबर बदलकर कॉल कैसे करें यदि आप किसी को कॉल करते तो जाहिर सी बात है मेरा ही नंबर उसके पास जाएगा लेकिन एक ऐसा तरीका है जिसकी मदद से number change karke call कर सकते है । मतलब आप जिस आदमी के पास कॉल करते है तो उनके पास आपका नंबर नहीं जाएगा । 


दोस्तों यदि आप Fake call website की वेबसाइट तलाश कर रहे तो आप इस लिंक पर क्लिक करके उसके बारे में जान सकते है फेक कॉल एक ऐसी वेबसाइट है जहां से आप किसी के पास fake call से बात कर सकते हैं यानिकि एक ऐसा नंबर से आगे वालो को लगेगा ये किसी company का नंम्बर है अधिक जानकारी के आप ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


नंबर बदलकर कॉल कैसे करें 

वैसे तो internet पर कुछ  ऐसी वेबसाइट ओर अप्प महजूद है जिसकी मदद से fake call कर सकतें है लेकिन इसमे से कुछ अप्प है जो सही से काम नहीं करता हैं इसलिए आज में आपके लिए सबसे Best app ले कर आये है जहाँ से Kisi ko kisi bhi number se Call kar सकते है । 

अगर में इस app की खास बात की करें तो इसमे आप अपना पसंद का नंबर से कॉल कर सकते है आप चाहें तो जिस फ्रेंड को आप कॉल कर रहे है उसी का नंबर से उसी के पास कॉल कर सकते है ये मुझे बहुत पसंद आया क्योंकि इससे मज़ाक मस्ती करने में मज़ा आएगा । 

  1. सबसे पहले play store पर जाएं और any call search करना है और उस app को आपने फोन में install कर लेना है । 
  2. इनस्टॉल करने के बाद सभी ऑप्शन को allow कर देना है उसके बाद Terms को Accept करना है 

  3. अब आपको Experience Now पर क्लिक करना हैं ।

  4.  अब आपके सामने कुछ Ads शो होंगे क्योंकि यह फ्री app है आपको simply Skip कर देना 
  5. अब आपको एक  mobile number डालने को बोला जाएगा  इसमे आप वो mobile नंबर डालना हैं आप जिस भी व्यक्ति के फोन कॉल करके नंबर दिखना चाहते है मेरा मतलब यहां में 1235 डाल देता हूँ । अब में किसी को कॉल करू यही नंबर जाएगा   ओर फिर SET NOW पर क्लिक करना हैं । 

  6. अब आपको ऊपर की साइट में आपको location set करता है अगर आप India se हो आप इंडिया सेलेक्ट करें । 

  7. अब आपको जिस भी नंबर पर कॉल करने है उसका नंम्बर डायल कर कॉल कर सकते है आपका नंबर नही जाएगा आपने जो पहले डाला वही जाएगा । 

Any call App से फ्री में कितना बात कर सकते है 

अगर आप इस एप्प को आपने फोन में पहली बार install करते हैं तो आपको 2000 credit दिया जाता है जो आप 5 मिनट तक बात कर सकते हैं ओर यदि आप इससे ज्यादा मिनट बात करना चाहते तो आपको कुछ काम करना पड़ेगा । क्या करना पड़ेगा वो में आपको नीचे बता रहा हूं । Any call app से आप 4 तरीके से free credit कमा सकते हैं 


  1. पहला अपने दोस्तों के साथ इस एप्प को invite करके 
  2. दूसरा spin करके 
  3. ओर तीसरा वीडियो देख करके 
  4. Check In करके 

सबसे पहले में आपको invite करके credit कैसे पाएं जानेगें । 


  • सबसे पहले credit के ऑप्शन पर क्लिक करना हैं ।
  • अब आपके सामने 4 तरीके से credit earn करने का ऑप्शन मिल जाएगा । 
  • Spin करने के के सबसे ऊपर GO पर क्लिक करना है ।
  • Check In के सामने +50-500 credit ले सकते हैं ।
  •  Invite more friends पर क्लिक करके अपने दोस्तों के साथ इस एप्प को whatsapp पर लिंक शेयर करके कमा सकते है । 
  • Watch video ads पर क्लिक करते ही आपको सामने एक वीडियो play हो जाता है जिसको पूरा देखने के बाद +5 से 500 credit तक income कर सकते हैं । 

तो दोस्तों इस प्रकार आप any call app की मदद से नंबर बदलकर कॉल कर सकते है और उम्मीद करता हूँ नंबर बदलकर कॉल कैसे करें के बारे आपने सब जान गया होगा और यदि आपके मन मे कोई सवाल हैं तो आप हमें पूछ सकते हैं । 



Related Articles :-