फेक नंबर से कॉल कैसे करें | fake number se call karne wala app

Author: in October 23, 2022

दोस्तों अगर आप भी किसी को फेक नंबर से कॉल करना चाहते हैं या फिर fake number se call karne wala app की खोज कर रहे है । और आप थक चुके है लेकिन आपको एक भी fake call App नहीं मिला तो आप इस पोस्ट को ध्यान से देखें। 


दोस्तों वैसे तो मार्केट में आपको fake call kaise kare के बहुत से app और वेबसाइट मिल जायेंगे लेकिन कई बार फेक कॉल के चक्कर में अपना पर्सनल मोबाइल नंबर से कॉल चले जाते हैं या फिर कुछ second के लिए बात होते है उसके बाद काम करना बाद कर देते है । लेकिन आज में आपको fake call free ऐप्प यानिकि फ्री में ( Fake Number Se Call Kaise Kare ) के बारे में शेयर करने वाला हूं । 

Fake Number Se Call karne wala app - आज के समय में हर किसी के पास एक मोबाइल नंबर होता ही है और उसमे एक सिम कार्ड लगा महजूद ही होता है जो की हमारे द्वारा लिए गए होते है । और हम उसी सिम से सभी के पास कॉल करते है लेकिन कई कर हम किसी से मजाज़ मस्ती के लिए fake calls करने की सुविधा ढूढते है । 

Free fake call app: की मदद से जब हम किसी को कॉल करते है तो जाहिर सी बात है हमारा मोबाइल नंबर उसके पास नहीं जाता है उसके पास ऐसे नंबर जाते हैं उन्हें लगता हैं ये कोई companies phone कर रहा है अगर आप भी ऐसे नंबर से आपने दोस्तों के साथ कॉल का फ्रैंक करना चाहते है तो इसे में fake number se call karne wala app आपकी मदद कर सकता है । 

Fake Call Karne Wala App

दोस्तों यदि आप fake call karne wala app के बारे में विस्तार से जानना चाहते है तो आपको हमारा पोस्ट सुरु से अन्त तक देखना होगा जहां आपको 10 ऐसे fake call karne wale app के बारे में बताने जा रहे है । जिसकी मदद से अननोन नंबर से call कर पाएंगे । 

Fake Call 

फेक कॉल आप दो तरीके से कर पाएंगे एक बीना किसी ऐप के और दूसरा fake call website की मदद से यहां में आपको online fake call Kaise Kare बिना किसी ऐप को डाउनलोड किए और दूसरा fake call app download करके फेक कॉल कैसे करे । दोनों तरीके के बारे में बताने वाले है । 

दोस्तों फेक कॉल ऐप की मदद से सिर्फ 3 मिनट तक किसी से बात कर सकते है अगर आप इससे ऊपर तक की बातें करते है तो आपको इसके बदले पैसे देने होंगे । और यदि आप unlimited fake call की सुविधा चाहते है तो इसके लिए आपको एड्स यानिकि प्रचार देखना होगा । 

  1.  Fake call App 2022 
  2. WePhone
  3. Easy talk 
  4. Fake call
  5. X call 
  6. Ab talk call 
  7. Fake call and sms 
  8. Text me second phone number
  9. Fake caller ID 
  10. Number eSimF ake call Frank

यहां हम जितने भी ऐप के बारे में बताया है सब आपको Google play store पर मिल जाएगा । बस आपको इन ऐप को आपने फोन में download करना है उसके बाद जिसको फेक कॉल करना चाहते है उसका नंबर डायल कर कॉल करना है आपका नंबर के बदले दूसरे number से उस व्यक्ति के पास कॉल जाएगा । 

फेक नंबर से कॉल कैसे करें ? 

दोस्तों यदि आप किसी के साथ फ्रैंक करना चाहते है तो सबसे पहले आपको एक ऐप की आवश्यकता होगी जिसका नाम ( X call - Global phone call app ) इस ऐप को आप Play Store से आपने फोन में download कर लीजिए । 

Step : 1 जब आप इस ऐप को पहली बार आपने फोन में install करते है तो कुछ इस प्रकार दिखाई देगा आपको I agree पर क्लिक करना है । 


Step : 2 अब आपके सामने welcome to bonus 1,200 coins login करने पर दिया जाएगा । इसके लिए login पर क्लिक करें। और अपनी Google या Facebook से login कर ले । 


Step : 3 लॉगिन करने के बाद आपके सामने कुछ इस तरह का display दिखाई देगा । यहां पर जिस व्यक्ति के पास फेक कॉल करना चा रहे है उसका नंबर डायल कर कॉल के button पर क्लिक करें । 


Step: 4 ध्यान रहे यहां पर आपको सिर्फ 2 मिनट फ्री कॉल करने को दिया जाएगा अगर आप ज्यादा बात करना चाहते है तो इसके लिए आपको पैसे देने होगे । कॉल जारी करने के लिए call now पर क्लिक करें । 


इतना करते ही आपका कॉल उस व्यक्ति के पास लग जाएगा । और आपका नंबर भी नहीं जाएगा जैसा की आप निचे screen shot में देख सकते है । 


X call - Global phone call app से unlimited Call कैसे करें?

यदि आप इस ऐप के ज़रिए अनलिमिटेड कॉल करना चाहते है तो इसके लिए आपको coins कमाना होगा । 

  1. काइंस कमाने के लिए आप coins पर क्लिक करें।
  2.  यहां आपको coins कमाने के लिए daily task दिया जाता है जिसे आप complete करके ढेर सारे coins को इकट्ठा कर सकते हैं । 

  3. Lucky ads , lucky box , daily check-in , lucky spin, lucky card , पर क्लिक करके आप अच्छे coins को earn करके और ज्यादा बाते कर सकते है ।

नंबर बदलकर कॉल कैसे करें?

दोस्तों वैसे तो मार्केट में और भी fake call karne wale app मौजूद है लेकिन ( X cal App के जैसा नही हैं और सभी फेक कॉल ऐप में आपको 2 मिनट से अधिक फ्री कॉल करने की सुविधा नहीं मिलता है । इसके लिए आपको पैसे देने होंगे या फिर daily task को complete करना होगा। 

यदि आप daily task complete नहीं करना चाहते है इसके लिए आपको ऊपर दिए गए सभी ऐप को आपने फोन में install करके दो , दो मिनट फ्री कॉल कर सकते है । 

Fake Call kaise kare किसी भी Mobile Number से ?

दोस्तों हमने जो ऐप के बारे में बताया है उससे आप जितना बार कॉल करेंगे हर बार अलग नंबर से कॉल जाएगा। आप चाहे तो ( WePhone ) का इस्तेमाल कर सकते है यह भी एक अच्छा ऐप है इसमें आप अपनी मर्जी से किसी भी नंबर से कॉल कर सकते है । 

Fake Number Se Call Kaise Kare

फेक नंबर से कॉल कैसे करें इसके बारे में हमें आपको 10 ऐसे ऐप के बारे में बताया है जिसकी मदद है से आप Unknown Number से कॉल कर पाएंगे । 

दोस्तों उम्मीद करता हूं की fake number se call kaise kare, fake call apk के बारे में आपको बहुत ज्यादा पसंद आया होगा तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले । 



Related Articles :-