5 minute free call | 5 minute free call India

Author: in February 09, 2024

दोस्तों यदि आप internet की मदद से 5 minute free call करने की सोच रहे हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट में आए हुए हैं 5 minute free call India यह एक ऐसा कॉल है जिससे यदि आप किसी को कॉल करते है तो आपका रियल नंबर उस व्यक्ति के पास नहीं जाएगा । मेरे कहने का मतलब यदि आप किसी को 5 minute free call करना चाहते है और आपका नंबर उस व्यक्ति के पास ना जाए तो इस पोस्ट के साथ बने रहे आज में आपको Free fake call online website और ऐप के बारे में बताने जा रहा हूं । जिसकी मदद से फ्री में 5 minute free call कर सकते है । 


5 minute free call | 5 minute free call India

दोस्तों गुगल की मदद से आप किसी को बीना नंबर से कॉल कर सकते है अगर आप चाहते है fake call kaise kare तो आप ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


आज में आपको फ्री 5 वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूं जहां से आप 5 minute free call कर सकते है और यदि आप इससे ज्यादा 100 minutes free call India करना चाहते है तो इसके लिए आपको कुछ पैसे देने होंगे । 

  • Indycall
  • Globfone
  • Call2friends.com 
  • Poptox.com 
  • Makefreecallsonline.

indycall free calls to india

 दोस्तों indycall एक ऐसा वेबसाइट है जहां पर आप कुछ देर तक free calling कर सकते है यदि आप इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते है तो निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे । 

             Download now 

जब आप इस को पहली बार download करके ओपन करते है तो आपके समाने डायल पैड दिखाई देता है इसका मतलब आप जिस भी आदमी को कॉल करना चाहते है उसका मोबाइल नंबर टाइप करें और कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करें आपका कॉल उस व्यक्ति के पास चला जाता है । 

Globfone

यह भी एक खतरनाक वेबसाइट है इस वेबसाइट की मदद से video call, free text message online, ऑडियो कॉलिंग , कर सकते हैं । इसके लिए सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें । globfone.com

जब आप इस साइट पर जाते हैं तो कुछ इस तरह की इंटरफ़ेस आपको देखने को मिलता है 


Video, share , sms , call में यहां आपको 5 minute free call करने का तरीका शेयर कर रहा हूं 5 minute free call करने के लिए call पर कॉल करें । 

  • अब आपको Enter your name: डालने को बोला जाएगा। उसके बाद next करेंगे 

  • Select country: आपको जिस भी country का नंबर से कॉल करना है वो चुने। उसके बाद जिस भी आदमी को कॉल करना चाहते है उसका नंबर टाइप करे और फीर कॉल पर क्लिक करें आपका कॉल लग जाएगा । 

Call2friends.com 

Call2friends यह भी एक बहुत पुरानी वेबसाइट है जहां से आप फेक कॉल कर सकते है यहां से आप किसी को फेक कॉल कर सकते है बस आपको country code डालना है और फिर जिस भी व्यक्ति को कॉल करना चाहते है उसका मोबाइल नंबर डायल करने के बाद कॉल को button पर क्लिक करना होता है आपका कॉल उस व्यक्ति के पास कनेक्ट हो जाएगा । 

Poptox.com

Poptox.com भी एक अच्छा वेबसाइट है फ्री कॉलिंग करने का इसमें आप जितना मर्जी उतना उतना नंबर से फ्री कॉल सकते सकते है इसमें आपको पहली बार आपको 5 minute free call करने की सुविधा देती है उसके बाद यदि आप और बाते करना चाहते है तो इसके लिए आपको पैसे देना पड़ सकता है । 

निष्कर्ष 

5 minute free call | 5 minute free call India दोस्तों ये पोस्ट आपको कैसा लगा हमें comment box में बता सकते है और हां यदि आपको इसी तरह का पोस्ट पढ़ना पसंद है तो आप हमारे ब्लॉग को subscribe कर ले ताकि में जब भी नया पोस्ट आपने साइट पर publish करे आपको मिलता रहें । 


ये भी पढ़ें

Fake number se call kaise kare 

Google se fake call kaise kare 

Fake number se call karne wala app 




Related Articles :-