100 minutes free call india | Free 30 minutes call daily

Author: in February 25, 2024

क्या आप internet की मदद 100 minutes free call करना चाहते है तो आज में आपके लिए एक ऐसा वेबसाइट लेकर आए हुए हैं. जिसकी मदद से 100 minutes free call india के नंबर से फेक कॉल कर सकते हैं . 


मित्रों अगर आप अपना मोबाइल नंबर छुपा कर फेक कॉल के जरिए किसी को कॉल करना चाहते है तो ये पोस्ट आपके काम का है क्योंकि आज में आपको Unlimited free calls to India online के जरिए कैसे कॉल करे के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं . 

(Note ) fake call की मदद से बेमतलब किसी को परेशान ना करें ये कॉल सिर्फ मनोरंजन के लिए इस्तेमाल ले . क्योंकि अगर आप फेक कॉल के जरिए अगर आप किसी को परेशान करते हैं या फ्रॉड करते है . और पकड़ा जाते है तो इसकी जिम्मेवार में नहीं हूं . 

100 minutes free call india | Free 30 minutes call daily

यदि आप किसी को बीना नंबर के कॉल करना चाहते है तो गुगल पर आपको ऐसी बहुत सी वेबसाइट मिल जाएगा जहां पर आप visit करके फेक number के जरिए कर सकते हैं . में आपको यहां 7 ऐसे साइट का नाम और कैसे इस्तेमाल करें इसकी जानकारी देने जा रहा हूं. 

  • call2friend.com
  • poptox.com
  • freeconferencecallhd.com
  • citrustel.com
  • ievaphone.com
  • www.textnow.com
  • globfone.com

तो आइए इन सभी वेबसाइट के बारे में एक -एक बार विस्तार से जानते है आखिर में हम 100 minutes free call india number से कॉल कैसे कर सकते है .

call2friend.com

हमने नंबर : 1 पर इस वेबसाइट को इस लिए रखा है क्योंकि इस साइट की मदद से आप Unlimited free call कर सकते है . 

  1. 100 minutes free call करने करने सबसे पहले call2friends.com के वेबसाइट पर जाना है और फिर जिसके पास आप फेक कॉल करना चाहते है उसका मोबाइल नंबर टाइप कीजिए और कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे. आपका कॉल उस व्यक्ति के पास कनेक्ट हो जाएगा . 

poptox.com

ये भी कमाल की साइट है और बहुत पुराना भी है जिसके चलते लोगों द्वारा ज्यादा पसंद किया जाने वाला वेबसाइट बन गया . इस वेबसाइट का खाश बात यह है की इसमें आप जितना मर्जी उतना कॉल फ्री में कर सकते हैं . 

  •  100 minutes free call करने के लिए सबसे पहले इस पर जाना होगा . 
  • फिर जिस country का नंबर से कॉल करना चाहते है उन्हें चयन करे और फिर मोबाइल नंबर टाइप कीजिए . उसके बाद कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करें आपका कॉल उस आदमी के पास कनेक्ट हो जाएगा . 

freeconferencecallhd.com 

ये भी एक बहुत बड़ा वेबसाइट है इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको इस पर account create करना होगा . उसके बाद ही आप किसी को कॉल कर पाएंगे . 

जब आप इस वेबसाइट पर आते है तो कुछ इस प्रकार दिखाई देता है यहां पर आप email ID और Password enter करके login करे. 


Login होने के आपको मोबाइल नंबर टाइप करना और फिर कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करना है . 

citrustel.com

ये भी एक खाश वेबसाइट है जिसकी मदद से 100 minutes free call के साथ - साथ unlimited free calling भी कर सकते है . लेकिन ध्यान रहे ये वेबसाइट तभी वर्क करेगा जब आपका internet speed अच्छी हों. 

  • फ्री कॉल करने के सबसे पहले आपको citrustel.com पर जाना है उसके बाद Countery Code में आप जिस देश का नंबर से कॉल करना चाहते है चयन करे . और फिर आप जिस व्यक्ति से बात करना चाहते है उसका नंबर टाइप कीजिए और कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे. 

ievaphone.com

इस वेबसाइट के नाम से पता चल जाता है की ये वेबसाइट फेक कॉल करने के लिए बनाया गया . इस साइट का इंटरफ़ेस बहुत सिंपल है . 

  1. ievaphone.com यूज करने के लिए उसके वेबसाइट पर जाएं उसके बाद जिसे आप कॉल करना चाहते है उनका मोबाइल नंबर टाइप कीजिए और फिर कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे . 

www.textnow.com

यह वेबसाइट आपको देता 100 minutes free calling के साथ - साथ unlimited mobile number से कॉल करने का मौका. आप जितना बार कॉल डिस्कनेक्ट करके कॉल करेंगे आपका नंबर हर बार बदल कर जाएगा . 

  • इस वेबसाइट से फ्री कॉल करने के लिए आपको www.textnow.com download करना होगा जिसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा. ( TextNow download now )

जब आप इस ऐप को डाउनलोड कर लेते है तो इस ऐप के Home screen पर कॉल करने का ऑप्शन देता है । 

globfone.com

अगर में सबसे खाश वेबसाइट की बात करे तो ये globfone.com क्योंकि जब भी आप 100 minutes free call india लिख कर सर्च करेंगे तो यह वेबसाइट आपको सबसे ऊपर में देखने को मिलता है . और इसका इस्तेमाल खुद भी हमने किया है . 

  •  इस वेबसाइट का यूज करने के लिए सबसे पहले globfone.com के साइट पर जाएं और फिर अपना कोई सा नाम लिख कर Next करे. 
  • अब आपको मोबाइल नंबर टाइप करने को बोला जाएगा
  •  आप जिस व्यक्ति के पास फ्री कॉल यानिकि फेक कॉल करना चाहते है उसका मोबाइल नंबर टाइप कीजिए उसके बाद कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे. 

( Note) हमने जितने भी वेबसाइट के बारे में बताया है उसका लिंक प्रोवाइड नहीं करवाया हैं . क्योंकि दूसरे साइट का लिंक बिना पूछे डालने से दिखाते आती है . जिसके कारण हम वेबसाइट का लिंक नहीं दे पाए है । 

आप चाहे तो हमने जितने भी वेबसाइट का नाम बताया है वो आप गूगल पर जा कर आसानी से पता लगा सकते हैं . 

ध्यान रहे हमने जितने भी वेबसाइट बताया वो सब फेक कॉल करने वाला वेबसाइट है . इसका मतलब ये नहीं है की आप बेमतलब को किसी को परेशान करें . यह वेबसाइट को आप सिर्फ मनोरंजन के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. 

दोस्तों दोस्तो ये जानकारी आपको कैसा लगा आप हमे कॉमेंट में लिख कर जरूर बताएं ताकि में आपके लिए इसी तरह का पोस्ट हर रोज लाते रहे . 



Related Articles :-