Kisi dusre ki call apne mobile par kaise sune | दूसरे की कॉल रिकॉर्ड कैसे करे ?

Author: in September 30, 2023

दोस्तों, आज की इस पोस्ट में जानेंगे दूसरे की कॉल रिकॉर्ड कैसे करे ? यानीकि किसी दूसरे की कॉल आपने फोन पर कैसे सुने इसके बारे में पूरी जानकारी। 


Bina phone liye dusre ki call kaise sune

दोस्तों अगर आप बिना फोन लिए दूसरे की कॉल कैसे सुने जानना चाहते है तो में आपको बता दूं । ऐसा ट्रिक उपलब्ध नहीं है और ना ही आने वाले दिन में कभी ऐसा ट्रिक आएगा अगर आपके में ये सवाल उठ रहा है तो आपने दिमाग से निकाल दे ( बिना किसी के फोन लिए उसका कॉल रिकॉर्ड करना चाहते है ) तो इसके लिए आपको hacking की knowledge होना चाहिए । और ऐसा कर पाना मुश्किल है इसलिए आज हम जो ट्रिक शेयर करने जा रहा हूं जिसकी मदद से आप Kisi ki call recording sun सकते है । 

kisi ki bhi call apne phone me sune :–

दोस्तों आज के समय इतना खराब हो चुका हैं है की हम किसी के ऊपर भरोसा नहीं कर सकते हैं । क्योंकि आज इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जो प्यार या दोस्ती में अक्सर धोखा दे ही देते हैं तो ऐसे में यदि आपको किसी पर भरोसा नहीं है और आप उसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं जैसे की यदि आपका कोई girlfriend है या आपका बच्चा है उस पर नजर रखना चाहते है की वो आपने फोन पर किस - किस से बात करता है । या आपको उसके ऊपर शक हैं तो आप उसकी mobile की call details निकाल सकते है । 

यहां तो की वह किस लड़की या लड़का से बात करते है कितना देर बात करते है और यहां तक की उसकी call recording भी सुन सकते है उसने उस व्यक्ति से क्या - क्या बात किया है । 

दोस्तों आज का tecnology इतना इतना बढ़ गया है की किसी भी काम को कर सकते हैं और रही बात दूसरे की कॉल रिकॉर्ड कैसे करे ? इस काम को आप बहुत ही आसानी से कर सकते है और उसको पता भी नहीं चलेगा । आज में आपको एक ऐसा ट्रिक बताने वाला हु जिससे आप दूसरी की कॉल आपने मोबाइल पर सुन सकते है । 

Kisi dusre ki call apne mobile par kaise sune

(Notice) : dusre ki call recording kaise sune यह जानने से पहले में आपको बताना चाहता हूं किसी दूसरे कॉल कैसे सुने इस ट्रिक को जानने के बाद गलत इस्तेमाल ना करें । ये पोस्ट सिर्फ उन लोगों के लिए लिखी गई है जिनको आपने प्यार पर भरोसा नहीं है । 

और हां अगर आप इस काम को गलत इस्तेमाल करते पकड़ा गया तो हो सकता है आपकी जेल भी हो सकती है इस लिए इस काम को करने से पहले उसके उसके बारे में अच्छी से समझ लें । और यदि आप मेरे बताए गए इस ट्रिक को गलत इस्तेमाल करते है तो इसकी जिम्मेवार में नहीं हूं । 

Dusre ki call kaise sune app

दोस्तों दूसरी की कॉल सुनने या details निकालने के लिए आपको एक ऐप की आवश्यकता होगी । वैसे तो Google pay store ( Dusre ki call apne phone mein kaise sune App) बहुत सारे है लेकिन आज में जो application की बात करने जा रहा हूं जो बिल्कुल नई है और काम भी अच्छी से करता है । 

में जिस ऐप की बात कर रहा हूं वो है ( hidden call recorder ) इसका ना से ही पता चल जाता है कि जब आप इस ऐप को किसी के फोन में install करते है तो यह ऐप उसके फोन में नहीं दिखता है यानिकि यह ऐप हाइड हो जाता है । 


दूसरे की कॉल रिकॉर्ड कैसे करे ? 

दुसरे की कॉल रिकॉर्ड करके आपने फोन फोन में सुनने के लिए ज्यादा कुछ नहीं करना होता है बस आपको उसके फोन में एक ऐप install करने की जरूरत होती है । उसके बाद जब वो कहीं पर भी बात करता है तो आपके फोन में record हो जाता है जिसे आप बाद में कभी भी इस recoding को आपने फोन में सुन सकते है । तो आइए जानते है Kisi ki bhi call apne phone mein main Kaise sune , इसके बारे में विस्तार से । 

Hidden Call Recorder app

किसी दुसरे की फोन कॉल रिकॉर्ड करने के लिए आपको ( Hidden call recorder app ) को उस व्यक्ति के फोन में install करना है जिस व्यक्ति का आप कॉल रिकॉर्ड सुनना चाहते है । मेरे कहने का मतलब यदि आप आपने girlfriend का call recording आपने फोन में सुनना चाहते है तो आपके उसके फोन में इस ऐप को install कर दीजिए । यह ऐप आपको Google pay store पर मिल जाएंगे।

जब आप इस App को उसके फोन में download कर देते हैं तो आपको कुछ setting करना होता है क्या सेटिंग करना है मैं आपको एक वीडियो देता हूं जहां से आप और अच्छी से सिख सकते है । 


यदि आप वीडियो देख कर नहीं कर पा रहे है तो में आपको setting के बारे में step by step नीचे बता रहा हूं । 

Step :1 सबसे पहले ( Hidden call recorder app) को install करे जिसका आप call recording करना चाहते हैं । उसके बाद backup service का एक message active करना है । 

Step: 2 अब यहां आपको एक ( Enter email id) की जगह अपना email id डालना हैं ध्यान रहे यहां जो भी आप email address डालें तो एक्सेप्ट होना चाहिए । 

Step : 3 अब आपके सामने permission allow करने का option दिखाई देगा आपको सभी ऑप्शन को allow कर देना है उसी बाद ( access code ) पूछा जायेगा । 

access code का मतलब होता है password यहां आप जो भी password सेट करते है उन्हीं पासवर्ड से आपका ऐप ओपन होगा । 

Step: 4 अब आपने जो भी ईमेल id enter किया होगा उस पर एक लिंक आया होगा जब आप उस पर क्लिक करेंगे तो आपसे एक password मांगा जाएगा यहां आपको (access code ) जो भी डाला होगा उसी को enter कर देना है उसके बाद location के option में जा कर अपना ( call recordering) मिल जाएगा।

इतना करने के बाद जब भी वो आदमी कहीं पर बात करता है तो आपके email address पर एक PDF format के रूप में आपके सेंड कर दिया जाता है जिसे आप download करके सुन सकते है । 

Hidden app कैसे काम करता है ?

दोस्तों , यहां ऐप बहुत सिंपल तरीके से काम करना है जब आप इस ऐप को अपने मोबाइल में install करते है तो आपसे वो सभी permission allow करने को बोलता है और जब आप इसे परमिशन दे देते है तो वह आपके फोन में जितने भी कॉल आते है उसे record कर के आपने email पर सेंड कर दिया जाता है । 

यह ऐप की सबसे बड़ी विशेषता यह है की जब आप इस ऐप को किसी के फोन में install कर देते है तो यह हाइड हो जाता है जिससे किसी को यह पता नही होता है की हमारे फोन में किसी प्रकार के ऐप install हैं और ना ही हमारा कॉल रिकॉर्ड किसी ने सुन रहा है । 

dusron ki call recording sunane wale app

दोस्तों आपको हमने पहले भी बताया था की दूसरे की कॉल रिकॉर्ड करने वाले ऐप मार्केट में और भी है में आपको कुछ ऐप की लिस्ट दे देता हूं जिन्हें आप download करके दुसरे की कॉल आपने फोन में सुन सकते है । 

  • the truth spy
  • Automatic Call recorder
  • Call recorder free auto hidden
  • Hidden call recorder
  • Theone spy

final word

दोस्तों आज हम आपको Kisi dusre ki call apne mobile par kaise sune के बारे में पूरी विस्तार से बताया हूं । इससे आप धोखाधड़ी से बच सकते है और आपने प्यार एवं बच्चो के बारे में जान सकते है की कहीं वो गलत कामों या किसी लड़की से बात तो नहीं कर रहा है । 

आज के पोस्ट ( दूसरों की कॉल रिकॉर्डिंग कैसे सुने?) के बारे में आपको कैसा लगा हमे comment में बता सकते है उम्मीद करता हूं यह पोस्ट Dusron ki call recording apne phone me Kaise sune इसके बारे में आपको क्या कहना है मुझे बताए। 



Related Articles :-